पन्ना

टीआई अरविंद कुमार ने अजयगढ़ के गणमान्य नागरिकों से किया जनसंवाद

थाना क्षेत्र होगा अपराधमुक्त

अजयगढ़ थाने में पदस्थापना के बाद नागरिकों से जनसंवाद के दौरान कहा चलेगा कानून का राज

थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं अपराध मुक्त बनाना मेरी पहली प्राथमिकता –अरविंद्र कुजूर

पन्ना – {sarokaar news} पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी द्वारा जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा आमजन को भयमुक्त वातावरण उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं, इसी कड़ी में थाना प्रभारियों के स्थानांतरण किये जा रहे हैं। अजयगढ़ थाना क्षेत्र में पदस्थ निरीक्षक डीके सिंह को रातोंरात लाइन हाज़िर कर दिया गया तथा जिले के सबसे काबिल अधिकारी अरविन्द कुजूर को अजयगढ़ का प्रभार सौंपा गया।

ज्ञात हो कि अजयगढ़ थाना क्षेत्र की पिछली घटनाओं पर नज़र डालें तो वहां कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही थी। जिसको मद्देनज़र रखते हुए पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने पन्ना टीआई अरविंद कुजूर को अजयगढ़ की जिम्मेदारी दी है।

जनसंवाद के दौरान बातचीत करते नागरिक और पुलिस

अजयगढ़ थाना का पदभार संभालते ही श्री कुजूर ने अपनी कार्यशैली के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाले सभी गणमान्य नागरिकों एवं पत्रकारों को आमंत्रित कर उनके साथ जनसंवाद कार्यक्रम रखा। जनसंवाद कार्यक्रम में एसडीओपी इसरार मंसूरी के मार्गदर्शन में शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ संवाद किया गया जिसमे नवागत थाना प्रभारी अरविंद कुजुर ने कहा है कि थाना क्षेत्र में कानूनराज कायम रखने के लिए तथा क्षेत्र को अपराधमुक्त रखना मेरी प्राथमिकता है, पुलिस जनता की सेवा के लिए है और हम अपने कर्तव्यों में कोई कोताही नहीं करेंगे। जनसंवाद में आये सभी नागरिकों से उन्होंने क्षेत्र की समस्यायों के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए अपराध रोकने के लिए पुलिस का सहयोग करने की बात कही जिस पर उपस्थित लोगों ने पुलिस का पूरा सहयोग करने के प्रति अपनी सहमति प्रदान की।

श्री कुजूर ने कहा कि हमारे आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला को अपराधमुक्त बनाने तथा भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए प्रयासरत हैं तथा उनके मार्गदर्शन और उनकी मंशानुरूप कार्य कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close