खेल

50वीं केंद्रीय विद्यालय राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में समीर बने चैम्पियन

50वीं केंद्रीय विद्यालय राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में समीर बने चैम्पियन

झारखण्ड – {sarokaar news} जहांगीर, चेन्नई में आयोजित 50वी केंद्रीय विधालय संगठन के राष्ट्रीय खेल कूद प्रतियोगिता में केवीएस ओएनजीसी स्कूल के 11 वीं क्लास के होनहार छात्र समीर रहमान ने सिंगल और टीम दोनों में चेम्पियन का खिताब जीतकर अपने स्कूल नाम रोशन किया है। समीर की सफलता पर उनके अभिभावकों ने ख़ुशी प्रकट करते हुए कहा कि समीर की मेहनत और उसके स्कूल के सकारात्मक सहयोग के कारण यह संभव हुआ है।

समीर के पिता सरिफुर रहमान ने बताया कि समीर के अलावा उसकी छोटी बहन आमना ने टीम अंदर 14 में रनरअप तथा सिंगल में तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि बेटा समीर वर्ष 2016 से लगातार इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है और साल दर साल उसका प्रदर्शन बेहतर होता रहा है अपने बच्चो की इस सफलता से परिवार में हर्ष का माहौल है हम चाहते हैं कि बच्चे देश का नाम रोशन करें।

इस अवसर पर समीर एवं आमना की शानदार उपलब्धि पर भारत के सबसे बड़े पत्रकार संगठन “इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन” के राष्ट्रीय महासचिव जर्नालिस्ट जहाँगीर तथा संगठन के असम प्रदेश अध्यक्ष तथा महासचिव संगीता मेधी ने बधाई देते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close