पन्ना

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित ब्यूटी पार्लर का हुआ शुभारंभ

बड़े शहरों की तर्ज पर मिलेंगी सुविधाएं

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित ब्यूटी पार्लर का हुआ शुभारंभ

शहर का एकमात्र वातानुकूलित सचि ब्यूटी पार्लर, बड़े शहरों की तर्ज पर देगा अपनी सेवाएं

पन्ना – {sarokaar news} समय के साथ साथ महिलाओं में अपने सौन्दर्य को लेकर सजगता बढ़ी है। इसकी पूर्ति के लिए बाजार में हजारों प्रकार के सौन्दर्य संबंधी सामान की बिक्री में इजाफा भी हुआ है तथा पहले बड़े-बड़े शहरों में ब्यूटी पार्लर खुल गए। जैसे-जैसे महिलाओं में सौंदर्य के प्रति सजगता बढ़ी है इसी अनुपात में ब्यूटी पार्लर शहर शहर और कस्बे कस्बे स्थापित होने लगे। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में मुनाफा ने इस व्यवसाय को भी प्रभावित किया।

महिलाओं में मेकअप के प्रति आकर्षण को देखते हुए पन्ना में भी एक ऐसे ब्यूटी पार्लर की आवश्यकता महसूस होने लगी थी जो वाजिब दामों में अच्छी और आमजन के बजट में अपनी सेवाएं दे सकें। इस कमी को पूरा करने के लिए प्रसिद्ध किशोर जी मंदिर के पास पूर्ण रूप से वातानुकूलित ”सचि” ब्यूटी पार्लर का शुभारंभ किया गया है। पन्ना जिला का यह पहला ब्यूटी पार्लर है जहां पर विश्व स्तरीय सौंदर्य सामानों का उपयोग किया जा रहा है। ख़ास बात यह है कि सचि ब्यूटी पार्लर कम दामों में बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए स्थापित किया गया है। मुंबई की तर्ज पर पूर्ण रूप से वातानुकूलित सचि ब्यूटी पार्लर त्योहारों पर खास छूट देते हुये अधिक से अधिक लोगों तक बेहतर सेवा और उत्तम क्वालिटी के सौन्दर्य उत्पाद पहुंचाने के उद्देश्य को लेकर बाजार में उतरा है।

सचि ब्यूटी पार्लर संचालिका दिव्या आसु जैन

ब्यूटी पार्लर संचालिका दिव्या आशु जैन ने बताया कि इस प्रतिस्पर्धा भरे बाजार में सचि ब्यूटी पार्लर बेहतर सर्विस और उत्तम क्वालिटी के सौन्दर्य सामान के साथ नगर में शुभारम्भ किया गया है। अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में महिलाओं को नकली और गुणवत्ताहीन सौन्दर्य प्रसाधन दिए जा रहे हैं इसके फायदे कम और नुकसान ज्यादा हैं। हमारा ध्येय है कि महिलाओं को अच्छे और गुणवत्तायुक्त सौन्दर्य प्रोडक्ट के प्रति जागरूक किया जाये, इसके लिए सचि ब्यूटी पार्लर में सौन्दर्य संबंधी निःशुल्क परामर्श दिया जाता है तथा प्रशिक्षित महिलाओं द्वारा ब्यूटी पार्लर में अपनी सेवाएं दी जा रहीं हैं और अत्याधुनिक नुकसान रहित मेकअप किट से सौन्दर्य को सँवारने का कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा खास मौकों पर भी हम रियायती दरों पर सेवा प्रदान कर रहे हैं।

बेहतर सेवा देने के उद्देश्य से हमने पन्ना में सचि ब्यूटी पार्लर का भव्य शुभारम्भ किया है इस अवसर पर मनहर महिला समिति अध्यक्ष नीतू शर्मा, पार्षद चंद्रप्रभा तिवारी,आशा गुप्ता,आस्था तिवारी,रचना सिंह,समाजसेविका नेहा गुप्ता, कल्पना यादव सहित सैकड़ों महिलायें उपस्थित रहीं।     

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close