पन्ना

झिन्ना धाम से जुड़े 1 लाख परिवारों ने राहुल के साथ जताई प्रतिबद्धता

खजुराहो लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का किया आग्रह

अजय सिंह राहुल को झिन्ना धाम के संरक्षक पद पर किया मनोनीत

वन भूमि और राजस्व भूमि का जल्द हो निपटारा : दिव्यारानी

पन्ना – {sarokaar news} झिन्ना धाम में चल रहे 121 कुंडीय श्री सीताराम महायज्ञ के भव्य आयोजन में धाम के परम भक्त गुड्डू तिवारी के न्योते पर आज अजय सिंह {राहुल भैया} झिन्ना धाम पहुंचे इस अवसर पर झिन्ना धाम आयोजन समिति और कांग्रेस के पदाधिकारियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

जंगल के बीचो-बीच स्थित झिन्ना धाम पहुंचकर श्री राहुल सिंह ने धाम के दर्शन किए और झिन्ना धाम में आए हजारों लोगों को संबोधित किया उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि झिन्ना धाम में आकर मुझे आध्यात्मिक शांति का ऐसा अनुभव हुआ है जिसे शब्दों में कह पाना मेरे लिए संभव नहीं है मैं इस क्षेत्र से कई बार निकला हूं किंतु धाम के दर्शन करने का आज पहली बार अवसर प्राप्त हुआ है। आज महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर मुझे झिन्ना धाम आने का सौभाग्य मिला है। 25 साल से चल रही अनवरत राम धुन सुनकर मैं अभिभूत हो गया हूं और आप लोगों ने जो मुझे प्रेम और स्नेह दिया है उसका में सदा ऋणी रहूंगा। जिन्ना धाम में आ रही समस्याएं आज से मेरी है अपनी ओर से मैं आ रही सभी बाधाओं को दूर करने का पूरा प्रयास करूंगा।
झिन्ना धाम समिति के हजारों लोगों से बातचीत के बाद गुड्डू तिवारी ने प्रस्ताव रखा कि अजय सिंह राहुल भैया को झिन्ना धाम का संरक्षक बनाया जाए जिस पर कमेटी के लोगों ने एक स्वर में अपनी सहमति प्रदान करते हुए झिन्ना धाम का संरक्षक राहुल भैया को मनोनीत किया।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिव्यारानी सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा यह पवित्र भूमि है यहां वन और राजस्व विभाग के बीच खींचतान चल रही है जिसका खामियाज़ा यहाँ के लोगों को उठाना पद रहा है, भैया इसे आप जल्दी से संयुक्त सर्वे कराकर निपटारा करवा दें तो यहाँ की बड़ी समस्या दूर हो जाएगी।
धीरज तिवारी {गुड्डू} ने कहा इस पवित्र स्थान पर ना कोई जात पात है ना कोई छोटा बड़ा यहां हम सब बब्बा जी के भक्त हैं और हम सब अपनी लगन और क्षमता के अनुसार यह कार्य बब्बा जू के आशीर्वाद के साथ 25 वर्षों से करते आ रहे हैं। इसके बढ़ शिवजीत सिंह ने झिन्ना धाम में रही बाधाओं की और ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि धाम तक पहुंचने का रास्ता बेहद खराब है इससे भक्तों को परेशानी होती है।
सभी समस्यायों को सुनने के बाद अजय सिंह राहुल भैया ने उनको दूर करने का वादा करते हुए कहा कि यहाँ की समस्या मेरी हैं इनको दूर करने का हर संभव प्रयास किया जायेगा।

कार्यक्रम को शिवजीत सिंह, केशव प्रताप सिंह, धीरज तिवारी {गुड्डू} ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, मनीष शर्मा सहित कई गणमान्य अतिथियों ने संबोधित किया। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री दीपचंद अग्रवाल जुबेर खान, झिन्ना धाम समिति सौकी लाल पटेल,जिमिदार,दद्दा, भापतपुर सरपंच सुरेंद्र सिंह, छोटे राजा,अजयगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश गर्ग,नगर अध्यक्ष रिज़वान मोह. सरदार सिंह यादव सहित क्षेत्र के सभी ग्रामीण श्रद्धालु उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close